Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: हादसे ने ली अक्षरा की जान

ये रिश्ता: हादसे ने ली अक्षरा की जान

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रैस हिना खान ने आखिरकार अब अपने लास्ट एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। हम आपको बता ही चुके है ये बात कि शो में जब हिना अपना लास्ट एपिसोड शूट कर रही थी, तो एक रिलिजियस शॉट के दौरान किस तरह से भर आई हिना की आँखे।

वेल हिना के पास इमोश्नल होने की वजह भी तो है ना, वो 8 साल के लंबे समय से इस फेमस सीरियल से जुड़ी हुई थी और अब जब से साथ छूट हो रहा है तो तकलीफ होना तो बनता भी है। ऑफ्टरऑल इस सीरियल ने ही उनके नाम को पहचान दी है, उन्हें इतना फेम दिया कि आज घर घर में उनके फैन मौजूद है।

बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड की बात की जाएं तो आपने देखा ही होगा कि अक्षरा की कार का टायर बर्स्ट हो जाता है, हालांकि वहाँ उन्हें कुछ नही होगा,. लेकिन अपनी मौत का आभास तो अक्षरा को भी हो रहा है, तभीक तो नैतिक का हाथ छोड़ते ही सहम जाती है अक्षरा।

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अपने परिवार को कहेगी कि आज आप लोग सिंघानिया हाउस में ही रुक जाइए, सब लोग मान भी जाते है, फिर घर में होती है खूब सारी मौत मस्ती, सब सो जाते है लेकिन अक्षरा पूरी रात अपने परिवार को निहारती रहती है, क्योंकि आभास हो रहा है उसे भी कि अब शायद से मुलाकात दोबारा नही होगी।

सुबह उठेंगी अक्षरा और जाएंगी मंदिर, मंदिर जाने से पहले छोड़ जाएंगी अपने कदमो की छाप सिंघानिया हाउस में, इस तरह जाएंगी कि दोबारा कभी लौट कर नही आएंगी, क्योंकि रास्ते में हो जाएगी एक्सीडेंट औस साथ ही खत्म हो जाएगी उनकी ज़िंदगी, और टूट जाएगा पूरा परिवार।

 

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …