Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: अक्षरा की कहानी खत्म होने की कगार पर

ये रिश्ता: अक्षरा की कहानी खत्म होने की कगार पर

यू ते अक्षरा नैतिक का राज पिछेल 8 सालो से स्टार प्लस के पॉप्यूलर फेमिली ड्रामा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में चल रहा है, लेकिन उनका जादू इनदिनो थोड़ा कम असर कर रहा है दर्शको पर जिसकी खास वजह है उनकी जगह पर लीप के बाद एन्ट्री कर चुके न्यू कपल नायरा और कार्तिक और लव ट्राएंगल की विलेन गायु।

वेल ये बात अक्षरा फेम हीना खान का ही कहना है। जिन्होने एक बात चीत के दौरान अपनी बाते साझा करते हुए ये बताया कि शो में उनसे ज्यादा नए केरेक्टर्स को तवज्ज़ो दी जा रही है। एक रिपोर्ट में कुछ इसी तरह के बयान का ज़िक्र हुआ था। खबरो की माने तो हीना ने कुछ इसी तरह से शो के साथ अपनी नाराजगी जताई थी।

जिसे लेकर अब भी अक्षरा नाराज है, ज़ाहिर सी बात है कि सालो से जिस अक्षरा को शो की लीड के तौर पर उन्ही के इर्द गिर्द कहानी को घूमता दिखाया गया हो उनकी जगह अगर नए किरदारो पर शो का मेन फोकस बढ़ा दिया जाए तो भाई प्यारी अक्षरा को दुख तो होगा ही।

खैर…इसमे कोई दोहराई नही कि नैतिक के शो छोड़ने के बाद से ही अक्षरा की लव स्टोरी को किनारा कर,नायरा कार्तिक की लव स्टोरी पर शो का फोकस बढाया गया। इसी के साथ शो में आप ये भी देखेंगे कि नैतिक के लौटने के बाद भी शो मैं कार्तिक और नायरा की लव स्टोरी में ही नए नए ट्विस्ट एंड टर्न लाए जाएंगे। कुछ इसी तरह अक्षरा की कहानी की तरफ से शो का ध्यान मोड़कर नायरा की कहानी की तरफ शो बढ़ाते चले गए मेकर्स।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …