Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: नमन ने डाली अक्षरा की जान खतरे मे

ये रिश्ता: नमन ने डाली अक्षरा की जान खतरे मे

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे इन दिनो हर दिनो कोई न कोई टवीस्ट और टर्नस आ ही जाते है जिससे दर्शक देखने को काफी बेताब रहते है। इतना ही नही दर्शको के दवारा भी इस सीरियल को काफी पसंद किया जा रहा है।वैसे तो काफी टाइम से ये शो टीआरी मे ज्यादा कमाल नही दिखा पाई लेकिन अब जब शो मे सबके प्यारे नैतिक यानि की विशाल सिंह वापस आ ही गए है तो हो सकता है कि शो की टीआरपी मे काफी फर्क देखनो को मिले।

तो वही इस सीरियल मे नमन का किरदार निभा रहे एक्टर Anshul Pandey को तो आप जानते ही होगे अगर आप शो के रिगुलर विअह है तो, आज हम आपको अपनी इस रोपोर्ट मे Anshul  की लाइफ के कुछ सच को बताने जा रहे है जिसे आपलोग आज तक अंजान है।

जानकरी देते चले कि अशुंल ने टीवी इडस्ट्री मे कदम सोनी टीवी पर प्रसारित हो चुका सीरियल Bade Achhe Lagte Hain से की थी। जिसमे वो एक supporting role मे नजर आए थे। इसमे उन्होने राहुल का किरदार निभाया था। फिलहाल वो इस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे नमन का किरदार निभा रहे है, इस शो मे अपने रोल के बारे मे बात करते हुए अंशुल ने बताया कि वो इस शो का हिस्सा बनके काफी खुश है। साथ ही वो आगे कहते है कि वो इन दिनो निगेटिव किरदार मे नजर आ रहे है। तो वही वो सीरियल मे नायरा की पूरी लाइफ की हिसट्री से वाकिफ है लेकन वो अक्षरा से किसी चीज का बदला ले रहे है। खैर सीरियल में आगे नमन कौन सा नया टर्निंग प्वाइंट लाते हैं ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …