Breaking News
Home / टेली मसाला / तो क्या शो से नदारद हो जाएगी अक्षरा

तो क्या शो से नदारद हो जाएगी अक्षरा

इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सब कुछ अच्छा अच्छा हो रहा है शो में इन दिनों खुशी का माहौल हैं सेलिब्रेशन ही सेलिब्रेशन हो रहा है इन दिनों शो में कभी इंडिपेंडेंस डे का कभी कभी बर्थ डे.. लेकिन कोई जिसने ये सब मिस कर दिया कोई है जो इस खुशी में शामिल नहीं पाया। इससे पहले ही ज्यादा दिमाए लगाए हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि सिंघानिया परिवार की प्यारी बहू अक्षरा है, जो इन दिनों शो में नजर आ रही।

दरअसल शो में दिखाया जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब हो गयी है और वो इलाज के लिए शहर से बाहर गई है, लेकिन परिवार में उनकी कमी किसी को भी नहीं खल रही बल्कि सब खुलकर इंज्वॉय कर रहे हैं। वैसे हम अपनी रिपोर्ट में आपको पहले ही बता चुके हैं कि शो के मेकर्स के साथ अक्षरा की अनबन चल रही है और कयास तो ये भी लगाए जा रहे थे कि मेकर्स अब शो में दर्शकों का ध्यान अक्षरा से हटाकर शो के यंग कपल्स पर लाना चाहते हैं।

अब जैसे ही अक्षरा का शो में नजर आना बंद ही हुआ अरे अरे हमारा मतलब जबसे वो इलाज के लिए बाहर गई तब से ये चर्चा जोरों शोरों पर की जा रही है कि हो न हो शो के मेकर्स ने डायरेक्टली तो नहीं मगर हां इनडायरेक्टली अक्षरा को सबक सिखाने की सोची है। तभी उन्होंने ये बीमारी वाला ट्रेक चलाया है खैर आगे इस शो में और क्या होता है इसका पता वक्त आने पर चलेगा।

 

 

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …