Breaking News
Home / टेली मसाला / क्यों मना अक्षरा की मौत के कुछ दिन बाद घर में जश्न

क्यों मना अक्षरा की मौत के कुछ दिन बाद घर में जश्न

सीरिसल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभी अभी अक्षरा की मौत हुई है। लेकिन वाह रे सीरियल की माया पल में मौत का शोक तो पल में जश्न। हा भई हां सिंघानिया हाउस में जश्न हो रहा हैं। मिश्टी की जन्मदिन है और इस दिन को धूमधाम से मनाएंगे सिघानियास। दादी बुआ नाचेंगी वर्षा नाचेगी और तो और खुद नाचेंगी अक्षरा की दोनो बेटियां गायु और नायरा। पूरा परिवार मिलकर घुमर करेगा।

मिस्टी के लिए सिंहानिया हाउस में रखी गई इस पार्टी में नायरा और गायू दोनो ही वैस्टन डैस पहने नजर आऐंगी। एक बलैक गाउन पहने और एक सकिन डैस पहने पार्टी इन्जोय करती दिखेंगी। वैसे नायरा की हिम्मत की तो दात देनी होगी। मां की मौत का सदमा कार्तिक से दूर होने का सदमा। उसके बाद भी नांच रही हैं गा रही है हस रही है हसा रही है।

सेट पर अक्षरा की लाडली नायरा कहती नज़र आ रही है की मै नहीं चाहती की घर में कोई भी अब उदास रहें। यहां तक की कोई बच्चा भी इस लिए अब मै भी खुश रहुगी और सबको खुश रखुंगी। वैल वैल वैल तारे अब आप लोग भी खुश हो जाईये क्योकी लगता हैं ये रिश्ते के सेट पर आसुओं की दुख की कोई जगह नहीं रहेगी।वैसे हमने सुना है की इस पार्टी में कार्तिक भी आने वाला हैं अपनी गर्लफ्रैंड मिश्टी को बर्थडे गिफट देने। मिस्टी का तो पता नहीं पर छोटी अक्षरा यानी की नायरा के मन में ज़रूर लड्डु फुटेंगे।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …