Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: गायू की हो जाएगी मौत

ये रिश्ता: गायू की हो जाएगी मौत

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि पॉप्यूलैरिटी को ना जाने किसकी नज़र लग गई है, एक बार जो नीचे गिरी है, अब उपर आने का नाम ही नही ले रही है, मेकर्स कोई ना कोई ट्विस्ट कोई ना कोई टर्न लाते ही रहते है लेकिन  बावजूद इसके सीरियल की टीआरपी में उछाल नही आ रहा है, और यही बन गया है मेकर्स की परेशानी का सबब।

सीरियल के करंट ट्रैक की अगर बात करें तो आप सब जानते ही है कि एक तरफ जहाँ नैतिक अब सीरियल में लौट आए है, तो वही दूसरी तरफ अब नायरा कार्तिक और गायू  का लव ट्राएंगल एक ऐसे मुकाम पर पहँच गया है जिसके बाद किसी एक का दिल टूटना तय है।

इस बात से आप सब अपडेटेड है कि सीरियल में गायू को हुआ है कार्तिक से प्यार वो भी शिद्दत वाला, लेकिन कार्तिक को है नायरा पर ऐतबार, और अब नायरा को भी हो गया है कार्तिक से प्यार।

इस पूरी कहानी में नायरा कार्तिक का पूरा होना तो तय ही है लेकिन भई गायू का क्या होगा।

गायू ने तो मन ही मन कार्तिक को अपना हमसफर मान लिया है, अब ऐसे में उसके लिए कार्तिक का किसी और का होता देखना मुमकिन नही है, इसलिए उसने कर दी है अपनी ज़िंदगी खत्म।

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आप यही देखेंगे, जब स्विट्ज़डरलैंड क खूबसुरत वादियो के बीच कार्तिक अपने दिल का हाल बताएगा नायरा को, और बदले में नायरा उसका प्यार स्वीकार कर लेगी, और इतना ये लव कन्फैशन सुन लेगी गायू, और खत्म कर देगी अपनी ज़िंदगी। गायू के ये एक बढ़ा कदम बाकी सभी ज़िंदगियाँ किस तरह से बदल कर रख देता है देखना दिलचस्प होगा।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …