Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: आखिर अक्षरा-नैतिक का हुआ मिलन

ये रिश्ता: आखिर अक्षरा-नैतिक का हुआ मिलन

स्टार प्लस का पॉप्यूलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसे हाल फिलहाल हर हफ्ते की टीआरपी रेटिंग एक ज़ोरदार झटका देती ही जा रही है, काफी टाइम से काफी सारा बज़ क्रियेट कर रहा है। शो मेकर्स नए किरदारों को शो में ला रहे है, नई नई स्टोरी लाइन शुरु कर रहे है, इंटरस्टिंग ट्रैक ला रहे है, फिर भी आखिर क्योँ शो को टीआरपी रेटिंग में झटके पर झटके मिलते ही जा रहे है।

ऐसे ही कई सवाल है, शो मेकर्स के मन में। वेल मेकर्स अब जब सीरियल के फैंस उस किरदार को देखना चाहते हैं जिसे आप  ने काफी लंबे समय के गायब कर रखा है तो भला नए किरदारों का जादू कैसे चलेगा। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, जी हाँ हम मेल लीड नैतिक का किरदार अदा कर रहे एक्टर करन मेहरा की ही बात कर रहे है, जिन्होने अब शो को विदा कह दिया है, और शो मेकर्स को परेशानी में डाल दिया है।

काफी टाइम में इस बात को लेकर कई सारी अटकले लगाई जा रही है कि नैतिक के किरदार को आखिर आगे कैसे बढ़ाया जाएगा, क्योंकि करन मेहरा तो वापस आएंगे नही। पहले खबर ई कि नैतिक की मौत हो जाएगी, फिर पता चला कि नैतिक के किरादर में एक्टर विशाल सिंह आगे आएंगे, उसके बाद यह भी बात सामने आई कि अक्षरा के नए लवर की एंट्री होगी, लेकिन अब फाइनली वो कन्फर्म ट्रैक रिविल हो गया है जिसपर नैतिक का किरदार आगे बढ़ेगा।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …