Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / नायरा को दगा देकर गायब  हुआ कार्तिक

नायरा को दगा देकर गायब  हुआ कार्तिक

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा –नैतिक की लाडली नायरा की ज़िन्दगी में इनदिनो बेहद हलचल मची गई है। एक तरफ जहां कार्तिक है की नायरा से बात करना तो दूर उसकी तरफ देखना तक नहीं चाहता तो वही दूसरी तरफ नायरा है कि कार्तिक की याद में आसु बहाए जा रही है।

लेकिन नायरा हम तो यही कहेंगे कि आप अपने आसु फिलहाल  बचा की रख लिजिए क्योकि कार्तिक के लिए आसु बहाने को अभी आपको कई और मौके मिलेंगे, लेकिन इस बार आपके साथ आसु बहाने में साथ देंगी आपकी लाडली बहना गायु और मिश्ठी।

अरे भाई ऐसा हम नहीं कह रहे ऐसा तो शो के आने वाले एपिसोड का नया ट्रेक बता रहा है। जी हां…इस शो का आने वाले एपिसोड से जुड़े एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि कार्तिक ने कर ली है। तैयारी नायरा से दूर जाने की।

अपनी लेडी लव को छोड़ सिंघानिया परिवार को छोड़ कार्तिक ने जा रहे है इन सब से दूर ऐसे में नायरा का क्या होगा। उसके सपनो का क्या होगा। मिश्ठी जो अपनी हर बात कार्तिक से शेयर करती है उसका क्या होगा और गायु जो देख रही है कार्तिक से शादी रचाने का ख्वाब उस ख्वाब का क्या होगा। अब ये तो कार्तिक और उनका प्लान ही जाने जिस बारे में जानने के लिए आप सबको फिलहाल इतंज़ार करना पड़ेगा हमारी अगली रिपोर्ट का।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …