Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: कार्तिक की मौत तय

ये रिश्ता: कार्तिक की मौत तय

स्टर प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे इन दिनो आप देख रहे होगे कि घर का हर एक सदस्य काफी खुश है। क्योकि काफी दिनो के बाद घर मे खूशियां आई है और वो भी नैतिक की वजह से जब शो मे नैतिक नही थे बेचारी अक्षरा ने उन्हे काफी मिस किया साथ ही वो हर एक पल नैतिक की यादो मे ही गुजारा करती थी।

वैसे तो आपने देखा होगा कि नायरा अपने पापा के आने की खुशी मे सपने सजो लिए थे तो वही अक्षरा भी ख्वाब बुन्ने लगी और आखिरकार ये हुआ कि नैतिक नही आए जैसा के आपने देखा होगा कि कार्तिक की एक छोटी सी चाल की वजह से सबको कार्तिक पर शक हो गया। शायह हो सकता है कि कार्तिक की वजह से नैतिक नही आए है।

हो सकता है कि कार्तिक की एक छोटी सी चाल सिघांनिया परिवार पर भारी पड़ जाएगा अब कार्तिक को लेकर ये कयास लगाए जा रहे है कि जिस तरह से वो विलैन बनकर शो मे घूम रहे है साथ ही पूरे सिघांनिया परिवार को उनपर शक हो रहा है, खासकर के नायरा को।

इसी कारऩ से कार्तिक जहां भी जाता है नायरा उनका पीछा करती नजर आती है। इनके इस तरह से यही लग रहा है कि हो सकता है कि आनेवाले दिनो मे कार्तिक को अपने रास्ते से हटाने के लिए वो लोग इसकी जान ले ले जिससे कि कार्तिक का चेप्टर हमेशा हमेशा के लिए शो से खत्म हो जाएगा।

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …