Breaking News
Home / टेली मसाला / Yeh Rishta Kya Kehlata: मुकेश-कार्तिक के बीच होगा ये बड़ा मुकाबला,बदलेगी सीरत की जिंदगी
Ristha

Yeh Rishta Kya Kehlata: मुकेश-कार्तिक के बीच होगा ये बड़ा मुकाबला,बदलेगी सीरत की जिंदगी

जूही (NEXT9NEWS)

छोटे पर्दे का सबसे चाहिता शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनो चल रही है नफरत और नए रिश्तो के कहानी,जी हां बता दें कि नफरत फेलाने का काम रिया कर रही है,वहीं नए रिश्ते कायरव कार्तिक के बन रहें है सीरत के साथ,जोकि दर्शको को भी काफी पंसद आया लेकिन अब कहानी पूरी तरह से बदलने वाली है क्योंकि गोंयका हाउस में एक बार फिर से सीरत जो होने वाली है।

तो वहीं शो के बिते एपिसोड के बारे में बात करें तो सीरत को लग रहा था कि उसके घर पर पुलिस कोई और नहीं बल्कि कार्तिक लेकर आया है,जिसके बाद वो उससे लड़ाई भी करता है लेकिन इसी के बाद उसको पता चलता है कि मुकेश ने बुलाया है पुलिस को,उसके बाद उसने कार्तिक से माफी भी मांग ली है।

वहीं अपकमिंग एपिसोड में मुकेश अपनी पत्नी शीला के साथ मिलकर सीरत के अतीत के बारे में जानने की कोशिश करेगा और उसका क्या connection है कार्तिक और कायरव के साथ..जिसकी वजह से वो उसकी इतनी मदद कर रहा है लेकिन कार्तिक के आने से उसका हर एक खेल खराब होने वाला है क्योंकि सीरत के सिर से बहुत बड़ा बोझ उतरने वाला है। सब कुछ ठीक हो जाने के बाद कार्तिक और सीरत एक-दूसरे से पुरानी बातों को भूलकर एक दूसरे के दोस्त बन जाएंगे.

आपको बता दें कि मुकेश अब कार्तिक को कबड्डी चैलेज देने वाला है और कार्तिक इस चैलेज के लिए हां कर देने वाला है क्योंकि मुकेश ने वादा किया है कि अगर इस खेल को कार्तिक जीत जाएगा तो वो सीरत और उसकी नानी को परेशान करना बंद कर देगा। ऐसे में कार्तिक ने हां तो कर दिया है लेकिन जेसलमेर उसके लिए नया शहर है और कबड्डी के लिए टीम चाहिए होती है, तो कार्तिक की टीम में अब कौन कौन होने वाला है ये देखना शो के आगे आने वाले एपिसोड में खास होने वाला हैय़

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …