Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: नायरा ने चलाई कार, कार्तिक हुए घायल

ये रिश्ता: नायरा ने चलाई कार, कार्तिक हुए घायल

स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहा है। साथ ही इन दिनों इस सीरियल मे काफी खुशी का माहोल देखने को मिल रहा है।

जैसा कि हमने आपको बता ही दिया है कि पूरा सिंघानिया परिवार अन्नया का जन्मदिन मनाते हैं तो वहीं दूसरी और अन्नया इस बात से काफी परेशान रहती है कि उनका हसबैंड वहा पर मौजूद नहीं है, उनकी उदासी कार्तिक से देखी नही जाती है,इललिए वो नायरा से बतातें है कि उनकी प्यारी अन्नया काफी उदास है इसके उनके लिए कुछ ऐसा प्लान करे जिससे उनके चेहरे की उदासी गायब हो जाए। इसलिए वो लोग पिकनिक पर जाने का प्लान करते हैं जिससे कि उनका मन बहल जाए।

उसके बाद नायरा और कार्तिक के बीच आपस मे इस बात को लेकर बहस होती है कि गाड़ी कौन ड्राइव करेगा। फिर वो लोग टोस करते है और नायरा की जीत होती है। इसके बाद नायरा खुशी से नाचते झूमते पिकनिक पर चल देती है।

अब खबर आ रही है कि इस पिकनीक ट्रीप को दौरान कार्तिक यानि की मौहसीन खान घायल हो गए है। आपको बता दें कि जब ये लोग पिकनिक पर जा रहे होते है उस दौरान नायरा कार को काफी फास्ट ड्राइव करती है। कार्तिक के मना करने के बावजूद भी वो मानने को तैयार नहीं होती । इस बात से कातिक काफा नाराज हो जाते है और वो चलती गाड़ी से कूद जाते है जिससे उनके हाथ पर चोट लग जाती है।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …