Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: खलनायाक है कार्तिक

ये रिश्ता: खलनायाक है कार्तिक

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इतने सारे रिश्ते है, कि अब कहना मुश्किल है कि कौन सा रिश्ता किस ओर जाएगा. किस ओर मुड़ेगा, और यहाँ रिश्तो का अंत अब भला कैसे होगा।

अक्षरा नैतिक की लव स्टोरी, जितनी प्यारी और जितनी सुलझी हुई थी, उनकी प्रिसेंस नायरा की लव स्टोरी उतनी ही कॉम्प्लिकेटेड हो गई है, क्योंकि उसके लव का एंगल तो लव ट्राएंगल बन गया है, उसका प्यार उससे छिनने के लिए रची जा रही है साजिशे, और हैरानी की बात ये है कि ये साजिशे किसी और ने नही बल्कि खुद उसकी बहन गायू रच रही है।

हमें उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि हम गायू कार्तिक और नायरा के लव ट्राएंगल की बात कर रहे हैं, जिस पर फिलहाल सीरियल का पूरा फोकस है।

हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में बताया ही था कि कार्तिक पर होने वाला है नायरा को शक, उसे लगने वाला है कि उसके पापा जो गायब हुए है उसके पीछे है कार्तिक का हाथ, हालांकि सच तो यही है कि इस पूरी गाथा को रचा है नमन ने।

तो अब सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा कार्तिक को एक ज़ोरदार थप्पड़ मार देगी, जिसके बाद कार्तिक को तो ये समझ ही नही आएगा कि आखिर सकी लेडी लव ने उसे किस बात की सज़ा दी है।

वेल ये तो फिलहाल आपको भी समझ नही आया होगा, और ऐसा क्यों कियाआखिर नायरा ने, इसके लिए आपको हमारी अगली स्टोरी का इंतज़ार करना  होगा।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …