Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: गायू रच रही है ये षडयंञ

ये रिश्ता: गायू रच रही है ये षडयंञ

एक तरफा प्यार, हमेशा हानिकारक होता है, यह एक तरफा प्यार आपको क्या कुछ करने पर मजबूर कर सकता है आप यह बात सोच भी नही सकते, और अगर यह एकतरफा प्यार अगर जुनून में बदल जाएं, साथ ही उस शख्स को पाने के लिए आप किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाएं, तो आपका हाल वही हो जाएगा,  जो फिलहाल गायू का हो रहा है कार्तिक के प्यार में।

गायू के सामने कार्तिक के दिल का हाल आ चुका है, वो जान चुकी है कि कार्तिक सिर्फ और सिर्फ नायरा से प्यार करता है लेकिन फिर भी वो यह बत मानने के लिए तैयार ही नही हैं, वो अब किसी भी कीमत पर कार्तिक को पाना चाहती है, और अगर बात करें नायरा की तो फिलहाल उसे भी होने लगा है कार्तिक से इश्क वाला लव।

इस लव के ट्राएंगल को कॉम्प्लिकेटेड बनाने के लिए, या फिर यूं कहें कि लव ट्राएंगल के ट्रैक को और भी ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए सीरियल में गायू के लवर विवान की एंट्री हुई है, जिसे है गायू से प्यार, और करना चाहता है उससे शादी। लेकिन अब गायू ने तो नायरा से विवान की शादी करवाने का प्लैन बना लिया है, और अपने इस काम में उसको साथ मिल रहा है अपनी दादी रमा का।

जो कि अब घर वालों के सामने नायरा और विवान की शादी का प्रस्ताव रखेगी, और दूसरी तरफ गायू-कार्तिक की शादी की बात शुरु करेगी।

हालांकि इसके साथ ही और भी कई ट्विस्ट है जो कि सीरियल में आने वाले है, जब नायरा के सामने आ जाएगी ये कशम्कश कि अपने पति के रुप में वो किसे चुने। प्यार करती है वो कार्तिक से, घर वालें उसकी शादी करवाना चाहते है विवान से, ऐसे में किसके नाम की मेहंदी सजेगी नायरा के हाथ में देखना दिलचस्प होगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …