Breaking News
Home / टेली मसाला / नए अवतार में दिखेंगे नैतिक और अक्षरा

नए अवतार में दिखेंगे नैतिक और अक्षरा

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के वो फैंस जो बीते दिनों आई इस खबर को सुनकर परेशान और उदास हो गए थे, मेल लीड नैतिक का किरदार अदा कर रहे एक्टर करन मेहरा के बाद अब फीमेल लीड अक्षरा का किरदार अदा कर रही एक्ट्रैस हिना खान भी शो को विदा कहने वाली है, उन सबके लिए हम लाए है एक खुशखबरी, जिसके बारें में हम आपको अपनी इस खास रिपोर्ट में बताने जा रहे है।

दरअसल हिना खान आ रही है वापस, जिससे बाद एक बात खुले तौर पर साबित हो जाती है, कि जब तक ये रिश्ता क्या कहलाता है चलता रहेगा, अक्षरा के किरदार में हिना खान इस सीरियल से जुड़ी रहेंगी, साथ ही इस बार हिना की वापसी को लेकर एक खास बात यह भी है, कि इस बार वो एक बिल्कुल अलग अंदाज़ में ।

जी हाँ जन्माष्टमी के अवसर पर आप देखेंगे कि हिना बिल्कुल ही अलग अवतार में नज़र आएंगी, जिसके बाद एक खुशी नज़र आएगी सिंघानिया परिवार के सदस्यो के चेहरे पर,. और दूसरी आप सभी के चेहरो पर, क्योंकि बात चाहें परिवार की हो, या फिर सीरियल के दर्शको की, अक्षरा अका हिना खान की मौजूदगी सबके चेहरे पर मुस्कान ले आती है, और अगर ऐसा कहा जाएं, कि ना जाने कितने ही ऐसे दर्शक होंगे जो सिर्फ हिना का चेहरा देखने के ले यह सीरियल देखते होंगे तो शायद9 गलत नही होगा।

याद दिला दे कि ऐसा खबरे आ रही थी कि हिना को लिवर में पथ्री की समस्या है और इसी की वजह से उन्होने सीरियल को विदा कहने का मन बनाया था।

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …