Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता:  कैसे हुई नैतिक और निशा की मुलाकात

ये रिश्ता:  कैसे हुई नैतिक और निशा की मुलाकात

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है मे नैतिक का किरदार निभा चुके एक्टर करण मेहरा को तो आप जानते ही है, जिन्हे इस सीरियल से काफी पापुलिरिटी मिली है। बता दें कि नैतिक ने एक्ट्रेस निशा रावल से साल 2012 मे शादी की थी।

आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट मे नैतिक की वाइफ यानि की निशा रावल के लाइफ के कुछ छुपे सच को बताने जा रहे है, बता दें कि निशा टीवी एक्ट्रेस होने को साथ साथ मॉडल भी है। उन्होने लाइफ ओके पर टेलीकास्ट हो चुके सीरियल मैं लक्ष्मी तेरे आगन की मे काम किया था। जिसमे उन्होने सौम्या का किरदार निभाया था। इस सीरियल मे उनके रोल को दर्शको के दवारा खासा पसंद किया गया था। इतना ही नही वो फेमस डांस रिएलिटी शो नच बलिए 5 मे भी दिखाई दे चुकी है, जिसमे वो अपने हसबैंड करण मेहरा के साथ दिखी थी।

साथ ही वो कई सारे निज्ञापनो मे भी नजर आ चुकी है, तो वही उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों मे भी काम किया है, उन्होने जिस मूवी मे काम किया है उसका नाम है हस्ते-हस्ते रफू चक्कर, जिसमे उन्होने मिली का रोल ले किया था। तो वही वो एक्टर जिमी शेरगील के साथ कॉमेडी फिलिक हस्ते हस्ते मे भी नजर आ चुकी है।

निशा और करण के बारे मे बता दें कि इन दोनों की मुलाकात किसी फैशन शो के दौरान हुई थी उसके बाद इन दोनों ने काफी टाइम तक एक दूसरे को डेट किया और फाइनली अपने रिलेशन को नेक्सट लेवल तक पहुंचाने का फैसला किया और हमेशा हमेशा के लिए एक हो गए।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …