Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ये रिश्ता: नक्ष लेगा नमन की जान

ये रिश्ता: नक्ष लेगा नमन की जान

बीते काफी टाइम से टीआरपी लीस्ट में पहले से पाचवे पायदान के बीच जगह बनाने में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है भले ही कामयाबी हासिल ना कर पा रहा हो लेकिन ना तो इस शो की लोकप्रियता कम हुई है ना ही दर्शकों के प्यार में कोई कमी देखने को मिल रही है।

तभी तो शो की तरफ अब भी बरकरार है फैन्स की दिलचस्पी अब भी बरकरार है कार्तिक और नायरा का प्यार और नैतिक अक्षरा के बीच दूरिया लेकिन लेकिन टीआरपी लीस्ट में टॉप पर पहुंचने के लिए इस सीरियल के मेकर्स अपनी तरफ से कोशिश अब भी कर रहे है। नए नए ट्विस्ट लाकर।

वेल अब एक और नया ट्विस्ट येआ गया है कि जल्द ही अक्षरा जो बस चाहती है नैतिक को वापिस अपने पास अपने घर पर अपने साथ देखना जिसे लेकर वो इतनी परेशान हो जाएगी कि जब उसे कुछ भी समझ नही आता तो रो रोकर ही अपना दूख कम करेगी।

इस सीरियल से जुड़े एक वीडियो में अक्षरा और नैतिक के बीच का प्यार दुबारा देखने को मिला है लेकिन सिर्फ अक्षरा के आसुओं के रूप में जो रो रोकर अपना हाल बूरा तो करती ही लेकिन फिर वो नमन से ये कहती है कि वो जाए और नैतिक को लेकर आए।

लेकिन लेकिन अक्षरा नैतिक के लिए नमन को भेज तो रही होती है फिर उसे ख्याल आएगा नक्ष को भी साथ भेजने का जो चाहता है अपने पिता को घर वापिस लाना।

अक्षरा भले ही अपने बच्चो का ख्याल आज भी छोटे बच्चो की तरह ही रखती हो मगर उसे ये बेहद अच्छे से पता है कि उसके बच्चे अब इतने बड़े तो हो ही गए है कि वो अपने पर कुछ ज़िम्मेवारी ज़रूर ले सकते है।

वेल नक्ष तो ठेहरा गुस्से वाला जिससे कतई बर्दाश्त नही होता गुस्सा ऐसे में अगर उसे नमन का सच पता चले तो आप ये समझ ही सकते है कि नक्ष नमन का क्या हसर करेगा।कही नक्ष के हाथो ही नमन का अंत हो जाए तो अक्षरा पर कितनी बड़ी मुसिबत टूटेगी ये देखना होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …