Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रिश्ता: नमन की हालत पर रोए घरवाले

ये रिश्ता: नमन की हालत पर रोए घरवाले

स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनो काफी हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है, साथ ही हर किसी का पसंदीदा शो भी बनता जा रहा है।

जैसा कि आपने बीते टेलीकास्ट हुए एपिसोड मे देखा होगा कि किस तरह से नमन नैतिक की जान लेना चाहती है।वो इन दिनो एक विलेन बना घूम रहा है। साथ ही अब घरवालो को ये भी पता चल गया कि नैतिक की जान नमन लेन चाहता है जिसकी वजह से वो ऐसा कर रहा है।

वैसे तो पहले इस बात को लेकर नैतिक और नमन के बीच काफी लड़ाई हुई थी,उसी दौरान नमन ने बताया कि वो ऐसा क्यो कर रहा है। नमन ने बताया  कि जब घर से नायरा गायब हुई थी तो नैतिक काफी टूट गए थे इस दौरान नमन ने ही नैतिक के बिजनेस को संभाला था। इतना ही नही उन्होने घरवालो की काफी मदद भी की थी।

साथ ही नमन ने ये भी कहा कि जब भी बिजनेस से रिलेटेड कोई भी परेशानिया होती थी उस दौरान नमन ने ही उनका साथ दिया था,नमन आगे कहते है कि घर की सारी समस्याओ को वो झेले लेकिन अगर किसी रिपासिबिलिटी की बात आती है तो वो बड़ी भैया यान नैतिक का जाती है,आखिर ऐसा क्यो उनहे घऱ मे वो प्यार नही मिल रहा है जो नैतिक को मिल रहा है। वो चाहते है कि उन्होंने् भी उतना ही वही प्यार मिले तो नैतिक को मिल रही है।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …