Breaking News
Home / टेली मसाला / ये क्या कह दिया पारूल ने हिना के बारे में

ये क्या कह दिया पारूल ने हिना के बारे में

स्टार प्लस पर सात सालो से टेलीकास्ट हो रहा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, में अक्षरा की भूमिका निभा रही अदाकारा हिना खान की अब शो से विदाई हो चुकी है। जैसा कि आप हमारी हिना खान और शो से जुड़ी पिछली रिपोर्टस में काफी बाते जान चुके है।

लेकिन आज अपनी इस रिपोर्ट में हम शो मे हिना खान की जगह ले रही अदाकारा पारूल चौहान के बारे में कुछ बताने जा रहे है। हिना खान पारूल चौहान से जुड़े हम ऐसे किस्के के बारे में बताने जा रहे, जी हां शो में हिना की जगह ले रही अदाकारा पारूल चौहान हिना खान को पहले से ही जानती थी। जी हां ये बात उस वक्त की है जब पारूल विदाई सिरियल की शूटिग कर रही थी, इसी दौरान शो के निर्माता राजन शाही ने हिना खान को शो के सेट पर बुलाया था। राजन शाही ने शो के सेट पर पारूल और हिना खान की मुलाकात करवाई थी। खबरो की मानें तो पारूल ने जब हिना खान को देखा तो राजन से उनकी तारीफ भी की थी। कहा जाता है कि पारूल की हिना खान की मासूमिएत पंसद आई थी।

बताते चले कि ये जानकारी खुद राजन शाही ने दी थी। तो वही पारूल का भी कहना है कि वो हिना खान को जानती है, पारूल का कहना है कि हिना खान के साथ काम करके उन्हें काफी मज़ा आया था। पारूल आगे बताती है कि उन्होंने हिना खान के साथ सुबह दस बजे से लेकर सात बजे तक शूट किया था। इसके साथ ही पारूल कहती है कि ये एक भावुकता भरा पल है कि मैं इस शो से जुड़ रही हुं।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …