Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / मोहब्बतें: मिस्ट्री गर्ल ने मारी रमन की ज़िंदगी में एंट्री

मोहब्बतें: मिस्ट्री गर्ल ने मारी रमन की ज़िंदगी में एंट्री

 

सीरियल ये है मोहब्बतें में हो गई है एंट्री एक मिस्ट्री गर्ल की, दरअसल मिस्ट्री गर्ल नही, बल्कि मिस्ट्री कॉलर की। जी हाँ आ रहा है कोई रमन इशिता की ज़िंदगी जिसका मकसद फिलहाल तो बस उन दोनों का रोमेंटिक डिनर बर्बाद करना है।

जैसा कि आप सब जानते ही है। सीरियल में आप सभी को सीरियल से जोड़े रखने के लिए अब शो मेकर्स ले कर आए है रमन इशिता का रोमेंस।

सीरियल के रिसेंट ट्रैक की अगर बात करें तो आप सब जानते ही है, कि शगुन की हो गई है भल्ला हाउस से विदाई, साथ ही उसका पर्दाफाश भी हो गया है, इसके साथ ही जो एक चीज़ अच्छी हुई है वो ये कि इशिता घर में एंट्री कर चुकी है वो भी हमेशा हमेशा के लिए

सीरियल में इशिता की ममता के लिए लड़ाई है, पीहू-रुही-अदि का प्यार है, शगुन की शातिर चालें है, तो फिर वो क्या है जो मिसिंग है। वेल आप समझ ही गए होंगे कि आखिर क्या ऐसा है जिसकी बात हम कर रहे है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं रमन इशिता के रोमेंस की।

हमने हमारी रिसेंट रिपोर्ट में आपको बताया था कि इशिता को मिल जाता है बिज़नेस कॉन्ट्रैक्ट और इशिता की इसी जीत को सेलिब्रैट करने के लिए रमन उसे डिनर पर चलने के लिए कहता है, लेकिन इशिता करने लगती है नखरें। इसके बाद वो मान भी जाती है और फिर रमन ले कर जाते है उन्हें एक रोमेंटिक सी डेट पर, लेकिन इनके इस रोमेंस में ट्विस्ट यह आता है कि ता है एक मिस्ट्री कॉल, हमारा मतलब है मिस्ट्री गर्ल का कॉल।

अब कौन है यह मिस्ट्री गर्ल, इस कॉलर का मकसद क्या है, इस बारें में तो फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन हाँ हो सकता है कि यह शगुन की ही एक चाल हो।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …