Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / योगी सरकार के दो महीने पूरेः नहीं सुधरा कानून व्यवस्था, सांप्रदायिक घटनाओं ने योगी का बढ़ाया सिरदर्द
MODI_YOGI_

योगी सरकार के दो महीने पूरेः नहीं सुधरा कानून व्यवस्था, सांप्रदायिक घटनाओं ने योगी का बढ़ाया सिरदर्द

नई दिल्लीः यूपी के सीएम बने योगी आदित्यनाथ को दो महिने पुरे होने जार रहे हैं लेकिन राज्य में कही भी कानून व्यावस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही। वही एक तरफ पिछली सरकार को कानून-व्यवस्था के नाम पर घेरकार सत्ता में आई योगी सरकार की मुश्किले कम होती नजर नहीं आ रही। वही किही न किही इसके लिए योगी आदित्यनाथ द्वार गठित हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बताया जा रहा हैं।

एक तरफ जहां प्रदेश में विपक्षी दलों का सरकार पर हमला तेज हो गया है वहीं योगी आदित्यनाथ को अगले महिने ही अपने शुरूआती 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड भी पेश करना हैं और इसके लिए जाहिर सी बात है योगी सरकार कामयाबीनामा बनाना चाहेंगे।

वही प्रदेश सरकार का कहना है कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश की तस्वीर बदली हैं। गुंडागर्दी कम हुई हैं और अपराधा मे गिरावट दर्ज की गई हैं। लेकिन सहारनपुर में जातीय संघर्ष, बुलन्दशहर, संभल और गोंडा मे हुए सामप्रादायिक घटना सरकार की चिंता को बढ़ा रहे हैं। और सरकार की सबसे बड़ी चिंता की बात यह हो गई है कि योगी आदित्यनाथ द्वारा गठित हिन्दू युवा वाहिनी और तथाकथित बीजेपी तथा हिन्दूवादी संगठनों के संलिप्त होने के आरोप लगते आ रहे हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …