Breaking News
Home / देश / भाजपा में शामिल हो सकते हैं आप विधायक कपिल मिश्रा
aap mla kapil mishra

भाजपा में शामिल हो सकते हैं आप विधायक कपिल मिश्रा

नयी दिल्ली। पिछले एक साल से आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा था। उनके निशाने पर प्रमुख रूप से सीएम केजरीवाल, सतेंद्र जैन समेत आप नेता थे। तभी से लोगों को यह शक होने होने लगा था कि कपिल मिश्रा को भाजपा की शह मिल रही है जिसके बल पर वह दिल्ली सरकार पर इतनी मजबूती से हमले कर रहे थे। इस बात की पुष्टि केन्द्र सरकार में संसदीय राज्य मंत्री विजय गोयल के बयान से हो गयी है जिसमें उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा के लिये भाजपा के दरवाजे खुले हैं।

मालूम कि कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी की सरकार में कला, संस्कृति और जल मंत्री रहे थे। लेकिन सीएम अरविंद केजरीवाल व सतेंद्र जैन से तनातनी होने के चलते उन्हें अपना मंत्री पद छोड़ा पड़ा था। कपिल मिश्रा अन्ना के आंदोलन के समय से अरंिवंद केजरीवाल एण्ड टीम से जुड़े थे। उनकी मां अन्नपूर्णा मिश्रा दिल्ली एमसीडी में पूर्व मेयर व भाजपा की वरिष्ठ नेता हैं।

केन्द्र में राज्यमंत्री विजय गोयल ने कपिल मिश्रा के आवास पर म ुलाकात की और भाजपा में शामिल होने का इशारा किया। विजय गोयल ने मिश्रा के आंदोलनों की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे जुझारु और कर्मठ युवाओं के लिये भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिये खुले हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …