Breaking News
Home / Uncategorized / तेरा दिमाग ठिकाने लगा दूंगा सीओ, जानता नहीं मैं कौन हूं…

तेरा दिमाग ठिकाने लगा दूंगा सीओ, जानता नहीं मैं कौन हूं…

नयी दिल्ली। यूपी में बदलाव आ रहा है। वहां के विधायकों ने यह बताना शुरू कर दिया है कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार आ गयी है। अपने दिमाग को ठीक कर लो वर्ना सुधार दिया जायेगा। ऐसा ही एक मामला हरदोई जिले में देखने को मिला है। वहां शाहाबाद के सीओ और स्थानीय बीजेपी के विधायक के बीच काफी गर्मागर्म बहस हुई और विधायक ने यहां तक कह दिया कि तुम्हारे खिलाफ मुकदमा दायर करवाऊंगा। सपा सरकार में तुम लोगों ने जो लूट मचाई थी। अब तुम लोगों को सुधार दिया जायेगा।

मालूम हो कि शाहाबाद में एक हरिजन युवक के खिलाफ 100 नंबर पर मारपीट करने की शिकायत की गयी। संबंधित थाने से आये पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगां को हिरासत में ले लिया। इस मामले की जानकारी जब स्थानीय विधायक कुंपर मानवेंद्र प्रताप सिंह को हुई तो उन्होंने शाहाबाद के सीओं को फोन कर मामले की जानकारी ली। सीओ बताया कि 100 नंबर लखनऊ से कंट्रोल किया जाता है। यह उनके अधीन नहीं है।

इस पर विधायक ने कहा तो तुम यहां बैठ कर क्या कर रहे हो। इस पर सीओ ने कहा कि संबंधित थाना ही इस पर कार्रवाई करता है। इतना सुनते ही विधायक रानू आग बबूला हो गये। उन्होंने कहा कि मिस्टर अपने आप को सुधार लो तुम्हे मालूम नहीं कि प्रदेश में सरकार बदल गयी है। इस बात पर सीओ ने कहा कि आप पहले अपनी जानकारी बढ़ा लें। इस पर एमएलए ने सीओ को उनके खिलाफ मुकदमा दायर करने तक की धमकी दे डाली।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

अमेरिका को पाकिस्तान ने दी चेतावनी कहा बेइज्जती का बदला ले सकते हैं

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की प्रधानमंत्री इमरान खान से टेलीफोन पर संपर्क करने की अनिच्छा …