Breaking News
Home / देश / मेट्रो में सीट मांगने पर मुस्लिम बुजुर्ग को मिली गालियां, पाकिस्तान जाने की दी नसीहत
metro

मेट्रो में सीट मांगने पर मुस्लिम बुजुर्ग को मिली गालियां, पाकिस्तान जाने की दी नसीहत

नई दिल्ली :आज के युवाओं को इस देश की ताकत कहा जाता है। युवा कोई आदोंलन छेड़ दें तो जैसे क्रांति आ जाती है, लेकिन जरा सोचिये कि अगर यही युवा किसी बुजुर्ग की पोशाक देखकर उसे सरेआम जलील करदें तो युवाओं को लेकर लोगों का नजरिया एकदम बदल जाएगा।

हाल ही में यह घटना राजधानी दिल्ली में घटी। एक मुस्लिम बुजुर्ग मेट्रो की वायलेट लाइन में सफर कर रहे थे, कि इसी दौरान उन्होंने सीट पर बैठे युवाओं से सीट देने आग्रह किया। जिस पर युवा भड़क उठे। युवाओं ने मुस्लिम बुजुर्ग को सीट देने से मना करते हुए उन्हें गालियां दी, और कहा कि पाकिस्तान चले जाओ। मैट्रो में मौजूद जब एक शख्स ने युवाओं को कहा कि वह बुजुर्ग से गलत बर्ताव कर रहें हैं ।

इसके लिए तुमको माफी मांगनी चाहिए, तो युवाओं नें उस शख्स का भी कॉलर पकड़ लिया और कहा कि तुम भी पाकिस्तान चले जाओ। इस बात की शिकायत बुजुर्ग ने थाने में की। कुछ दिन बाद पुलिस स्टेशन में जब घटना के वक्त बीचबचाव करने वाला शख्स पहुंचा तो पता चला कि मुस्लिम बुजुर्ग ने युवाओं की उम्र देखते हुए उनका माफीनामा मंजूर कर केस वापस ले लिया है।

इस घटना का खुलासा विमिन राइट एक्टिविस्ट कविता कृष्णनन ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट के जरिए किया। जिसके बाद यह घटना सबके सामने आई। जिसके बाद लोग यवाओं क इस हरकत पर अपनी राय रख रहें हैं और सभी को सम्मान देने की बात कह रहें हैं। वैसे अक्सर ऐसी बातें नेताओं की ओर से सुनने को मिलती थी, लेकिन युवाओं की ये हरकत बेहद शर्मनाक हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …