Breaking News
Home / टेली मसाला / Mahek: महक की दूसरी शादी मे खुलेगा शौर्य का सबसे बड़ा राज़

Mahek: महक की दूसरी शादी मे खुलेगा शौर्य का सबसे बड़ा राज़

ज़ी टीवी पर टेलीकस्ट हो रहे सीरीयल ज़िंदगी की महक की शुरूआत से ही आप सभी को इस शो के मेन लीड़ शौर्या और महक के बीच नोक झोक ही दिखने को मिलती आई हैं। देखा ही होगा आप सभी ने किस तरहा से ये दनो एक दुजे को ignore किया करते थे, और जब भी सामने आते थे तो शुरू हो जाती थी इनकी लड़ाई। इस लड़ाई मे हर वक्त ही ये दोनो एक दूजे को खुब बेईज्ज़त किया करते थे।

लेकिन इस बीच आया कहानी मे मोड और इनकी लड़ाई ने प्यार को रूप लिया महक शौर्य से इतना प्यार करने लगी की शौर्य को कुछ भी होता तो वो डर जाती एक दूजे से प्यार करते करते दोनो ने शादी का फैसला लिया शादी मे कई मुश्किले आई पर दोनो उसे लड कर शादी करने लगे शादी का दिन ही शौर्य ने दिखा अपना असली रूप और उसने छोड़ दिया महक का साथ अपनी बेईज्ज़ती के बाद शौर्य से उसने बदले का सोचा और बिन शादी के उसके साथ रहने लगी।

जिस बीच इनकी लड़ई तो देखने को मिली ही लेकिन फिर भी अपनी दुश्मनी मे भी ये दोनो एक दूजे के करीब आते ही दिखे लेकिन एक बार फिर शौर्य महक का इस्तेमाल किया और दे दिया उसे धौखा पर इस बार महक खूब को सम्भाल नही पाई और उसने शौर्य से पूरी तरहा से अलग होने का फैसला ले लिया।

दोनो के बीच हो रहा हैं divorce तो साथ ही महक की चाची ने महक की दुसरी शादी का फैसला ले लिया और इस शो के आज के एपिसोड़ मे आपको ये देकने को मिलेगा की महक शौर्य होंगे आमने सामने और महक की आंखो मे होंगे आसूं शौर्य के पुछने पर भी वो उसे कुछ नही बताऐगी और वहॉ से चली जाऐगी और फिर सामने आऐगा शौर्य और महक के साथ कार मे बेढे शख्स को वो कार से बाहर निकालेगा और पूछेगा की वो क्या कर रहा हैं उसके साथ जिस दौरान उसके सामने आऐगा की उस लड़के से महक की हो चुकी हैं सगाई और अब जल्द ही शादी भी होने वाली हैं और यहॉ शौर्य की आखो मे महक को खोने का दर्द और उसके लिए प्यार साफ नज़र आऐगा तो देखना होगा की क्या शौर्य अपने प्यार को समझने के बाद महक की शादी तोड़ता हैं या नहीं और अपने प्यार का इज़हार उससे कर पाता हैं या नहीं।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …