Breaking News
Home / टेली मसाला / Zindagi Ki Mehak: महक फेम समीक्षा जैयसवाल सेट पर हुई घायल

Zindagi Ki Mehak: महक फेम समीक्षा जैयसवाल सेट पर हुई घायल

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ज़िंदगी की महक में देखा ही होगा आपने कि किस तरह से शोर्य को मारने के लिए काँच की टूट हुई बोलत लेकर भागे अजय और रोहित, लेकिन बीच में आ गई महक, और हो गई उनकी हालत नाज़ुक, वाकई महक के लिए ये वक्त काफी मुश्किल भरा रहा, लेकिन अगर पर्दे से हटरप हम पर्दे के पीछे की अगर बात करे तो आपको बता दे कि इस सीक्वेंस को शूट करना महक के कैरेक्टर को प्ले कर रही एक्ट्रैस समीक्षा जैयसवाल के लिए भी काफी मुश्किल भरा ही रहा है।

जी हाँ इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान ही महक अका समीक्षा घायल हो गई और उनकी हालत कुछ इस तरह से गंभीर हो गई थी कि उन्हे नज़दीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

इस खबरो को कन्फर्म करते हुए और साथ ही आखिर वहाँ हुआ क्या इस बात की जानकारी देते हुए समीक्षा ने कहा कि इस सीक्वेंस के शूट के वक्त हम सब सीन में और violent emotion  में इतना खो गए कि the broken bottle ended up hurting me. मेरे हाथ मे चोट गई and I was bleeding. The crew members immediately sprang to their feet and rushed to me for help,”

इसके बाद डॉक्टर की सलाह के बारें में बताते हुए समीक्षा कहती है कि उन्होने डॉक्टर से कन्सल्ट कर लिया है, दवाइयाँ ले ली है, और सीक्वेंस को पूरा शूट किया।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …