Breaking News
Home / टेली मसाला / Zindagi Ki Mehek: शौर्य की बाँहो में हुआ महक का अंत
mehek

Zindagi Ki Mehek: शौर्य की बाँहो में हुआ महक का अंत

ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ज़िंदगी की महक में इन दिनो खूब सारे ड्रामे दिखाई दे रहे है, और ये ड्रामे आप सभी को खूब सारा रास आ रहे होंगे, इस बात की मेकर्स को पूरी उम्मीद है। बता दें आपको कि काफी सारी मेहनत करने के बाद, इस शो के मेकर्स की मेहनत सफर हुई क्योंकि इस शो ने अपनी जगह टॉप 10 शोज़ के बीच बना ली।

शो के करंट ट्रैक पर अगर बात की जाएं, तो देख रहे होंगे आप, विलेन श्वेतलाना ने शोर्य महक की नज़दीकियाँ देखी नही जा रही है, और इसलिए वो इन दोनो को एक दूजे से अलग करने में लग गई है। बीते कल टेलिकास्ट हुए एपिसोड में आपने देखा भी होगा कि किस तरह से शोर्य महक की खुशी श्वेतलाना की आँखो में काँटे की तरह चुब रही है, तो अब ये सब देखकर विलेन श्वेतलाना चुपचाप भला कैसे रह सकती है।

श्वेतलाना ने कर लिया है फैसला महक की जान लेने का, और ये ड्राम आप देखेंगे शो के अपकमिंग ट्रैक में। होगा कुछ ऐसा कि विलेन के प्लैन के अनुसार एक साँप आ जाएहा महक के रुम में , और उसे काँट लेगा,

महक ज़ोर से शोर्य का नाम चिल्लागी और फिर गिर जाएगी। महक की चीख पहुँचेगी शोर्य के कानो तक, और फिर भागा भागा शोर्य आएगा, महक को अपनी बाँहो में लेगा। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शोर्य की बाँहो में हो जाता है महक का अंत, या फिर होती है इस रिश्ते की नई शुरुआत।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …