Breaking News
Home / टेली मसाला / Zindagi Ki Mehek: खुल गया महक का राज़

Zindagi Ki Mehek: खुल गया महक का राज़

सीरियल ज़िंदगी की महक में इन दिनो हाइ वोल्टेज ड्रामे देखने को मिल रहे है, जिसकी वजह से शो का टेलिकास्ट हुआ हर एपिसोड होता है खूब सारे ड्रामे से भरपूर, शो के रिसेंट टेलिकास्ट हुए एपिसोड की ही अगर बात की जाएं, तो आप सब देख ही रहे होंगे, अब शोर्य महक का आधा पति बनकर उसके घर पर ही रहने की तैयारी में है, ताकि महक के दिल में एक बार फिर से अपने प्यार को जगा सके, और इस बार जो शख्स है इनके बीच, वो है महक की कांता चाची, इसके बाद होने वाले ड्रामे आप देखने वाले है शो के आगामी एपिसोड में।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि महक के प्रति अपना प्यार एक बार फिर से जताएगा शोर्य, कहेगा वो महक को कि करता है उससे बेइंतहा प्यार, अब ऐसे में जानते है आप कि महक क्या करेंगी। दरअसल महक शोर्य का कर देगी रिजैक्ट, जी हाँ ठीक सुना आपने, अपने विलेन कांता चाची के लिए महक कर देगी ये प्यार रिजैक्ट।

होगा कुछ ऐसा कि कांता चाची को लगता है कि शोर्य की वजह से हमेशा महक को मुश्किलो का सामना ही करना पड़ा है, ऐसे में वो महक को शोर्य से दूर करना चाहती है। कांता चाची के लिए ही महक कह देगी शोर्य को, कि अब नही करती है उसे प्यार, अब ये महक शोर्य के प्यार का अंत है, या फिर है रिश्ते की नई शुरुआत, देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …