Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / ZINDAGI KI MEHEK: असली शौर्य का हुआ पर्दाफाश, महक इस तरह बनेगी मां

ZINDAGI KI MEHEK: असली शौर्य का हुआ पर्दाफाश, महक इस तरह बनेगी मां

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल ज़िन्दगी की महक में शौर्य महक की मोहब्बतो का ट्रेक हमेशा से इस शो में बेहद दिलचस्प सीन के साथ पेश किया गया है जिनका रोमान्टिक अंदाज़ लोगो को काफी पसंद भी आता राह है। ऐसे में आप अगर ये सोच रहे है कि मेहेक को गली चोट के बाद से जिस तरह से शौर्य बदलता हुआ दिखाई दिया है।

उसका पूरा प्लान क्या है तो आपको बता दें कि शो में शौर्य महक की लव स्टोरी का ये एक बेहद रौमान्चिक सीन होगा जो आप सभी को जल्द शो में देखने को मिलने वाला है। दऱअसल शौर्य ने कर दिया है महक से अपने प्यार का इज़हार और साथ ही साथ उसने कांता चाची से भी किया है ये वादा कि उसकी महक सबका दामन छोड़ कर अपने शौर्य खन्ना के पास खुद ही लौट आएगी।

वेल ये बात महक तो नही जानती है। जिसे उसके प्यार शौर्य से दूर करने के लिए शौर्य का ड्रामा खत्म करना चाहती है। शौर्य की असलियत से वाकिफ होने के बाद कांता मेहेक को शौर्या के नेगेटिव साइड दिखाना चाहती है लेकिन शौर्य की असलियत का हो गया है महक के सामने पर्दाफाश जिसके दिल में है ज़िन्दगी बिताने के अरमान अपनी महक के साथ अब वक्त आ गया है शौर्य महक की ज़िन्दगी में खुशखबरी सुनने का दोनों के बीच मिलन का ट्रेक आते देखने का।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …