Breaking News
Home / टेली मसाला / ZINDAGI KI MEHEK: शादी के मंडप पर महक का नया कारनामा, शौर्य के उड़े होश
mehek

ZINDAGI KI MEHEK: शादी के मंडप पर महक का नया कारनामा, शौर्य के उड़े होश

ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे शो ज़िदगी की महक में महक का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस समीक्षा जायसवाल अपने रोल को लेकर घर घर एक जाना माना नाम बन चुकी है। उनके रोल को दर्शको को तरफ से अच्छा रिसपांस मिल रहा है। तो वही शो में भी एक के बाद एक दिलचस्प यू टर्न्स आपको दिखाए जा रहे है।

आपको बता दें कि शो में कभी नानी और स्वेतलाना मिल कर महक के लिए मुसीबतें खड़ी करती है तो वहीं इस वजह से शौर्या और महक में दूरिया आ जाती है। शो के आगामी एपिसोड की बात करें तो महक और शौर्या दूसरी शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि महक अपनी शादी के सीकवस को लेकर काफी एक्साइटेड है। आपको बता दें  अपनी शादी  के इस सीन में महक का लहंगा भी चर्चाओ  में आ गया है। बताया जा रहा है कि महक अपनी शादी में 10 लाख रुपए का लहंगा पहने नजर आएंगी, और इसका वज़न है 30 किलो। खबरो की मानें तो इस लंहगें में कई रंगों का इस्तेमाल किया गया है।

नोडाऊट अपने इस लंहगे मे महक बहुत सुंदर लग रही है। शो में अपनी शादी के सीक्वेंस की शूटिंग पर बात करते हुए महक ने बताया है कि इस सीक्वेंस का अनुभव थका देने वाला था।मगर वो कहती है कि मुझे  काफी मजा आया।

समीक्षा अका महक बताती है कि मुझे ब्राइट रंगों के कपड़े और हैवी ज्वैलरी पहनना बहुत अच्छा लगता है। वैल इतने मंहगे और वज़नदार लंहगे में महक को देखकर शोर्य के होश तो ज़रूर उड़े गए होगे इस बात में कोई शक नही है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …