Breaking News
Home / देश / नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला “पृथ्वी पर इनसे निकम्मी सरकार नहीं”
ejaswi_yadav

नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला “पृथ्वी पर इनसे निकम्मी सरकार नहीं”

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार में एनडीए की नीतीश सरकार पर हमला बोला है उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश कुमार के सरकार जैसी बेशर्म निगम में विफल सरकार पूरे पृथ्वी पर कहीं नहीं हो सकती है उन्होंने कहा कि जब बिहार से एनडीए को प्रचंड बहुमत मिला हुआ है. 40 में से 39 सांसद एनडीए के पास हैं, राज्य से नौ राज्यसभा सांसद एनडीए के हैं और 5 केंद्रीय मंत्री बिहार से आते हैं फिर भी राज्य की स्थिति में कोई भी सुधार नहीं आ रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार वासियों ने हमेशा से ही एनडीए का साथ दिया है लेकिन बदले में उन्हें क्या मिला आप किसी भी स्थिति में देखें चाहे वह पलायन हो, बेरोजगारी में हो,अब चाहे कोरोना संक्रमण की दर में हो बिहार अव्वल है.

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सब कारण के लिए बिहार के मुख्यमंत्री मुख्य रूप से दोषी हैं वे कभी भी केंद्र सरकार से अपना हक नहीं मांगते हैं जैसा के और राज्यों के मुख्यमंत्री अपने राज्यों की समस्या बताकर केंद्र सरकार से अपना हक मांगते हैं. बिहार के मुख्यमंत्री अपने यहां संसाधनों की कमी को मानते ही नहीं है. कोरोना के दौर में मुख्यमंत्री केवल आंकड़ों को छुपाने में व्यस्त हैं उनका वास्तविक स्थिति से कोई लेना-देना नहीं है.

Check Also

Jyoti AdityaRaj Scindia

कांग्रेस पर सिंधिया ने कसा तंज, कहा अब मांस…

कोरोनाकाल में जिन लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों को खोया, उनके घर सांसद ज्योतिरादित्य …