आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश राजस्थान के बाद छतीसगढ़ की भी सभी सीटों पर खेलेगी चुनावी दाव..

आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश और राजस्थान के बाद छत्तीसगढ़ की भी सभी सीटों पर खेलेगी चुनावी दाव कांग्रेस और भाजपा दोनों का ही चुनावी समीकरण बिगड़ सकता हैं

छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के स्थिति को मजबूत करने के लिए दिल्ली के विधायक और छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा जांजगीर-चांपा जिले के दौरे पर पहुंचे और उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए आगामी चुनाव की तैयारी के विषय में जानकारी देते हुए कहा की इस बार चुनाव में 90 सीटों पर ‘आप’ अपने प्रत्याशी उतारने जा रही हैं.

भाजपा और कांग्रेस दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त

आप के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस के नेता चारागाह बना कर रखे है गांव, गरीब और किसान बेरोजगार की हित में काम करने का झांसा देकर लूट करते है, यहां प्राकृतिक संसाधन और खनिज का भंडार है.

इसके बाद भी यहां ना तो गांव का विकास हो रहा है और ना ही किसानो को उनका अधिकार मिल पर रहा है,जिसकी भी सरकार बन बनती है. सिर्फ भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा देते है.

छत्तीसगढ़ मे दिल्ली मॉडल लागू होगा: संजीव झा

छत्‍तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने तमाम आरोप लगाते हुए इस बार छत्तीसगढ़ मे दिल्ली मॉडल लागू करने के लिए छत्तीसगढ़ को अपना लक्ष्य बताया. प्रदेश में अपनी साख मजबूत करने के लिए अब तक 22 जिला को दौरा कर गांव-गांव में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता तैयार कर रहे है.

उन्होंने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ कि राजनीति‍ में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा और राष्ट्रीय पार्टी के बड़े चेहरा आम आदमी के संपर्क में है. चुनाव से पहले स्थिति स्पष्ट हो जायेगी.

छत्तीसगढ़ की जनता दोनों पार्टी से परेशान: संजीव झा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि अभी प्रदेश भर में जा कर लोगों से उनकी प्रतिक्रिया ली जा रही है, इसके बाद रायपुर में बड़ी जन सभा कर राज्य सरकार के 5 साल के कार्यकाल के भ्रष्‍टाचार और बीजेपी के 15 साल में हुए घोटालों को जनता के बीच रखा जायेगा.

बकौल संजीव झा प्रदेश कि जनता दोनों ही पार्टी से परेशान है और आप पार्टी कि ओर एक मजबूत और सशक्त सरकार लाने की चाहत से देख रही है, हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली जैसी सुविधा उपलब्ध कराएगी.