बिहार विधानसभा: भाजपा ने ली चुटकी बौखला गए तेजस्वी, तमिलनाडु के CM स्टालिन संग फोटो पर भाजपा ने सदन में घेरा……….. !

बिहार विधानसभा के बजट सत्र में पांचवे दिन भी सदन की कार्यवाही के दौरान बवाल मचा. तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों के साथ हो रही बर्बरता का दावा करके भाजपा ने सरकार पर शुक्रवार को हमला बोला है. इस दौरान बीजेपी के निशाने पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव रहे. भाजपा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोला तो उपमुख्यमंत्री ने भी पलटवार किया.

शुक्रवार को बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने पर भाजपा ने तमिलनाडु से बिहार लौट रहे मजदूरों का मुद्दा उठाया. गुरुवार को तमिलनाडु के डीजीपी ने बयान जारी कर इन दावों को गलत करार दिया कि वहां बिहार के मजदूरों के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है और कत्लेआम जारी है. अब भाजपा डीजीपी के बयान को भ्रामक और गलत बता रही है.

विजय सिन्हा ने कहा कि डिप्टी सीएम तमिलनाडु के सीएम के साथ केक खाने जाते हैं, इससे काम नहीं चलेगा. वहीं इसपर तेजस्वी यादव भी गुस्से में आ गए और पलटवार किया. तेजस्वी यादव अपनी सीट से खड़े हो गए और कहा कि हम अदाणी के प्लेन पर तो नहीं घूमते. वहीं इस बीच स्पीकर ने हस्तक्षेप किया.

विजय चौधरी ने कहा कि अगर तमिलनाडु में बिहार का कोई मजदूर मुश्किल में है तो उसका नंबर या पता दीजिए. उसे मदद पहुंचाई जाएगी. वहीं तेजस्वी यादव पर हुए हमले को लेकर कहा कि ये गलत है. तेजस्वी यादव एक निजी मुलाकात के लिए जन्मदिन पर तमिलनाडु सीएम के पास गए थे. तब की तस्वीर को अब उठाना कहां से उचित है.

बता दें कि सदन में जहां विपक्ष ने मांग की है कि सरकार एक टीम को वहां भेजे. वहीं सरकार की ओर से कहा गया कि तमिलनाडु के डीजीपी ने साफ किया है कि पुरानी घटनाओं को गलत तरीके से परोसा जा रहा है. बिहार के मजदूरों के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया जा रहा.