Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, आर्मी में बड़ी पद पर रह चुके है
08

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, आर्मी में बड़ी पद पर रह चुके है

भारतीय सेना के मेजर के पद से रिटायर होकर बॉलीवुड में फिल्मी करियर चुनने वाले दमदार ऐक्टर और जिंदादिल इंसान बिक्रमजीत कंवरपाल का आज कोरोना से निधन हो गया. विक्रमजीत कंवरपाल पिछले हफ्ते ही कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्हें आज सुबह मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद बॉलीवुड के लिए एक दुखद खबर आई.

विक्रमजीत कंवरपाल बॉलीवुड के सबसे संजीदा एक्टरों में गिने जाते थे उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में आर्मी के मेजर पद से रिटायर होने के बाद की थी. उन्होंने अपने फिल्म करियर के दौरान कई बड़ी फिल्मों में काम किया है इसके साथ साथ वह छोटे पर्दे के कई सीरियलों में काम कर चुके हैं.

वही उनकी एक्टिंग करियर की बात की जाए तो उन्होंने Page 3, पाप, रॉकेट सिंह सेल्स मेन ऑफ द ईयर, आरक्षण, द गाजी अटैक जैसी बड़ी फिल्मों में काम की है. इसके साथ साथ वह शौर्य और 1971 जैसी फिल्मों में एक आर्मी अधिकारी के रूप में भी दिखाई दिए है.

आर्मी में बड़े पद पर थे

हिमाचल प्रदेश के सोलन में 1968 में जन्मे बिक्रमजीत कंवरपाल भारतीय सैन्य अधिकारी द्वारकानाथ कंवरपाल के बेटे हैं जिन्हें 1963 में कीर्ति चक्र से नवाजा गया था. विक्रमजीत कंवरपाल सन 1989 में भारतीय आर्मी से जुड़े थे जिसके बाद वर्ष 2002 में भारतीय सेना से रिटायर हो गए. उनका बचपन से सपना एक एक्टर बनने का था इसीलिए उन्होंने आर्मी से रिटायर होने के बाद बॉलीवुड की तरफ अपना रुख किया.

Check Also

lata mangeskar

भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया दान , उद्धव ठाकरे ने किया धन्यवाद

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण कहर बरपा रहा है. राज्य में प्रतिदिन कोरोना के …