Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अभिनेता सोनू सूद ने बढाया मदद का हाथ, इस परिवार में लौटी खुशियां
Sonu sood

अभिनेता सोनू सूद ने बढाया मदद का हाथ, इस परिवार में लौटी खुशियां

बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में गिने जाने वाले सोनू सूद पिछले वर्ष कोरोना संक्रमण के दौरान लोगों की मदद के लिए बढ़-चढ़कर आगे आए थे उन्होंने लाखों लोगों को देश के एक हिस्से से दूसरे से में पहुंचने में मदद की थी. जिसका सिलसिला आज भी बदस्तूर जारी है. सोनू सूद ने अब अपने मदद के दायरे को बढ़ाकर लोगों की आवश्यकता की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपना मदद का हाथ आगे बढ़ाया है.

आज सोनू सूद ने बिहार के एक जरूरतमंद परिवार की मदद की है जो बिहार के जिले सहरसा में रहता है. बिहार के सहरसा में सोनू सूद फाउंडेशन ने एक सिलाई मशीन भेजी है. मदद पाकर परिवार के साथ साथ पूरा गांव भी काफी खुश है.

वही आपको बता दें, बिहार के सहरसा में रहने वाला यह परिवार बेहद करीब है और 8 बच्चों वाले इस परिवार में दो लड़कियां सिलाई कढाई बुनाई में निपूर्ण है जिसके बाद गांव के ही एक व्यक्ति ने इस परिवार का वीडियो बनाकर सोनू सूद को ट्विटर पर भेजा था जिसको सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा कि शुक्रवार तक सिलाई मशीन पहुंच जाएगी पहली कमीज मेरी सिल देना इसके जवाब में इस परिवार की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा.

सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं कुछ समय पहले उन्होंने गांव में रहने वाले एक परिवार को ट्रैक्टर भी भिजवाया था.

Check Also

lata mangeskar

भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया दान , उद्धव ठाकरे ने किया धन्यवाद

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण कहर बरपा रहा है. राज्य में प्रतिदिन कोरोना के …