Home / आज का वायरल / धोखे से दलदल में फंस गई ये ACTRESS
nisha noor

धोखे से दलदल में फंस गई ये ACTRESS

ग्लैमर इंडस्ट्री जितनी दूर से अच्छी लगती है दरअसल उसके पीछे एक कड़वी सच्चाई छुपी हुई है। इस सच्चाई से हम रूबरू होते ही रहते है एक ऐसी हा सच हम आपको एक एक्ट्रेस का बताने जा रहे है जिसकी दर्दभरी दास्तान सुनकर आपके भी रोगटे खड़े हो जांएगे।

साऊथ की जानी मानी एक्ट्रेसस में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस निशा नूर के सितारे एक वक्त बुलंदियों पर थे मगर फिर एक धोखे ने उनके फिल्मी करिअर को बर्बाद कर दिया था।

80 के दशक की एक्ट्रेस निशा के साथ साऊथ सिनेमा का निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता था। कहा जाता है कि निशा नूर की लोकप्रियता का आलम ये था कि रजनीकांत से लेकर कमल हासन तक उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहते थे।

लेकिन इतनी सफलता के बावजूद निशा की जिंदगी वीरान और दर्दभरी ही रही और उसी हालत में वो दुनिया से चल बसीं। कहा जाता है कि निशा को एक फिल्म के प्रोड्यूसर ने धोखे से वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था, इसके बाद साऊथ सिनेमा के डायेरेक्टर्स और प्रोडयूसर्स ने उनसे किनारा कर लिया था।

बताया जाता है कि  निशा के इतने बुरे समय में किसी ने साथ नहीं दिया था और एक दिन उन्हें पर मरने की हालत में सड़क पर देखा गया था इसके बाद उन्हें अस्पताल  मे भर्ती कराया गया और जांच में पाया गया उन्हें एड्स हो गया था और फिर उनकी जान चली गई थी।

Check Also

halima

माली में एक महिला ने एक साथ 9 बच्चों को दिया जन्म, डॉक्टर ने बताया..

आपने अक्सर जुड़वा बच्चों के बारे में सुना होगा और देखा भी होगा लेकिन आज …