Home / देश / अखिलेश यादव ने योगी सरकार को खोली सच्चाई
akhilesh-yadav

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को खोली सच्चाई

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाली पर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से जनता त्रस्त है. भाजपा सरकार की विफलताओं से लोगों में भारी आक्रोश है जनता के बीच गिरती साख से भाजपा और संघ के माथे पर चिंता या आने लगी है ऐसे में जनता का ध्यान ब्लैक फंगस और महंगाई से हटाने के लिए अब राज्य मंत्रिमंडल के पुनर्गठन की बहस छेड़ दी है. हालांकि इन सब को जरूरत कुछ फर्क नहीं आने वाला है.

आगे उन्होंने स्वास्थ्य व्यवस्था की कलई खोलते हुए कहा कि यूपी के सभी जनपदों मे हाहाकार मचा हुआ है. राजधानी लखनऊ में कोई इंजेक्शन की महामारी है लोग भूख से तड़प रहे हैं.

वहीं उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में कुरौना से होगी त्रासदी की जिम्मेदार भाजपा सरकार है बीते 4 वर्षों में भाजपा शासनकाल में सूबे के विभिन्न जिलों में समाजवादी सरकार में निर्मित अस्पताल व ट्रॉमा सेंटर को शुरू करने में मुख्यमंत्री जी ने कोई रुचि नहीं दिखाई और आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश में जहां भी दौरा किया वे समाजवादी सरकार में बने हैं और वही कोरोना कि दूसरी लहर का भी जिम्मेदार यूपी की योगी सरकार को ठहराया और कहा कि कोरोना की पहली सरकार ने कोई सबक नहीं लिया है.

Check Also

water bomb

महाराष्ट्र के नागपुर में फंसा पिकनिक मनाने गया परिवार

महाराष्ट्र के नागपुर से पिकनिक मनाने छिंदवाड़ा जिले के पिपलानारायणवार से लगे घोघरा जल वाटर …