Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर बोले मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं”
Akshay kumar

अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर बोले मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं”

अभिनव शाल्य

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार कोरोना हो गया है. इस बात की सूचना अक्षय कुमार ने आज अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से सुबह-सुबह अपने फैंस को दी. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बताया कि मैं अभी घर पर ही क्वारंटीन है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए अपने नोट में लिखा कि “मैं आप सभी को बताना चाहता हूं आज सुबह मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सभी नियमों का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है मैं डॉक्टरों की सलाह के घर पर अभी क्वारंटीन हो गया हू. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि जो भी मेरे कांटेक्ट में आए हो वह अपना ध्यान रखें और अपना एक बार कोरोना टेस्ट करा ले. मैं काम पर जल्द ही लूंगा.

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रामसेतू की शूटिंग कर रहे है. वही कुछ दिनों पहले कोरोना से बॉलीवुड के अन्य सितारे जैसे अलिया भट्ट और रणवीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित हो चुके है.

आपको बता दें, देश में दिन-प्रतिदिन करोड़ों के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है यदि पिछले 24 घंटे की बात करें तो देश में लगभग अरुणा के 92994 मामले सामने आए थे जबकि अकेले मुंबई से आए हैं 50,000 के आसपास मामले देखने को मिले है.

Check Also

lata mangeskar

भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया दान , उद्धव ठाकरे ने किया धन्यवाद

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण कहर बरपा रहा है. राज्य में प्रतिदिन कोरोना के …