Breaking News
Home / विदेश / अमेरिका का मुस्लिम देशों को सख्त संदेश कहा इसराइल के अस्तित्व को मानना ही होगा
biden

अमेरिका का मुस्लिम देशों को सख्त संदेश कहा इसराइल के अस्तित्व को मानना ही होगा

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन ने इजरायल हमास के युद्ध के बाद मुस्लिम देशों को सख्त संदेश देते हुए बयान जारी किया है. अमेरिकी राष्ट्रपति ने साफ तौर पर कहा कि इसराइल को लेकर उनकी प्रतिबद्धता में कोई बदलाव नहीं आया है उन्होंने कहा कि मध्य पूर्व में इजराइल के अस्तित्व को स्वीकार नहीं होगा. इसके साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि इजराइल फिलिस्तीन संघर्ष में दो राष्ट्र नीति ही बेहतर समाधान साबित होगी.

राष्ट्रपति ने आगे कहा के बेस्ट बैंक के लिए हमारी आर्थिक प्रतिबद्धता है उन्होंने यह भी कहा कि हम गाजा के पुनर्निर्माण के लिए अन्य देशों से बात करके एक राहत पैकेज का भी ऐलान कर सकते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि वह इजरायली पीएम बेंजामिन नेतनयाहू से भी चर्चा करेंगे ताकि यरूशलेम में संप्रदायिक संघर्ष को रोका जा सके.

वही आपको बता दें इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने युद्ध विराम के बाद हमास को सख्त संदेश देते हुए चेताया कि वह भविष्य में कभी भी रॉकेट हमले की ना सोचे यदि हम आज को लगता है कि हम भविष्य में रॉकेट की बौछार आंखों से लेंगे तो वह गलत है यदि अब इसराइल के किसी भी अक्षय में उसने आक्रामकता दिखाई तो उसका जवाब हम नए दमखम से और पूरी ताकत से देंगे.

वही मुस्लिम देश भी फिलिस्तीन के समर्थन में खुलकर सामने आ रहे हैं तुर्की के राष्ट्रपति ने तो यहां तक कह दिया हम दुनिया को बताएंगे कि इसराइल कितना बड़ा आतंकी मलिक है.

Check Also

images - 2021-06-01T185048.795

सऊदी अरब में नमाज के दौरान लाउडस्पीकर पर रोक

सऊदी अरब ने एक ऐतिहासिक फैसला लिया है आपको बता दें सऊदी अरब के प्रशासन …