Breaking News
Home / देश / Assembly Election 2021: बंगाल में हार के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता ने दी पार्टी को नसीहत कहा..
Tathagata_Roy

Assembly Election 2021: बंगाल में हार के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता ने दी पार्टी को नसीहत कहा..

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में भाजपा पश्चिम बंगाल की सत्ता पाने से चूक गए. यही नहीं तृणमूल कांग्रेस ने भारी भरकम सीटों के साथ जीत हासिल की है. जिसके बाद पार्टी के अंदर से आवाज उठने लगी हैं और कई वरिष्ठ नेता भाजपा के राज्य के संगठन पर सवाल उठा रहे हैं और भाजपा को नसीहत भी दे रहे है.

इसी कड़ी में मेघालय और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल और भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने भाजपा को नसीहत दी है.

उन्होंने राज्य के संगठन पर बड़ा आरोप लगाया उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष समेत अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम कीचड़ में घसीटा है. और पश्चिम बंगाल की हार इतनी बड़ी पार्टी के नाम पर धब्बा है.

तथागत रॉय ने बड़ा आरोप लगाया कि कैलाश विजयवर्गीय और बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाजपा के चुनाव मुख्यालय और 7 सितारा होटलों में बैठकर पार्टी के टिकट बांटे है. इन्होंने टीएमसी से आए कचरे को भी जमकर टिकट बांटा. आगे उन्होंने कहा कि अब जब तूफान उठा है और कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट रहा है तो यह लोग उस तूफान के जाने का इंतजार कर रहे हैं आगे उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले पर कहा कि यह नेता अब क्यों नहीं बचाने जा रहे हैं उनको?

तथागत रॉय बोले भाजपा के बंगाल में हारने के बाद मुख्यता दो आशंकाएं है “पहली चित्र मूल से आया कचरा वापस जाएगा” दूसरी “अगर भाजपा के कार्यकर्ताओं को पार्टी में बदलाव नजर नहीं आया तो वह भी चले जाएंगे और यह पार्टी का अंत होगा”

Check Also

download (35)

फिर से उड़ान भरेगी Jet Airways, NCLT ने दी मंजूरी

देश की सबसे पुरानी प्राइवेट एयरलाइन्स जेट एयरवेज के लिए अच्छी खबर है। नेशनल कंपनी …