Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया दान , उद्धव ठाकरे ने किया धन्यवाद
lata mangeskar

भारत रत्न लता मंगेशकर ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया दान , उद्धव ठाकरे ने किया धन्यवाद

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का संक्रमण कहर बरपा रहा है. राज्य में प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ रहे है. इसी बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सरकार का साथ देने के लिए इस बीमारी से लड़ने के लिए आगे आते दिखाई दे रहे है. बॉलीवुड की जानी-मानी संगीतकार स्वर कोकिला और भारत रत्न लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में ₹700000 दान किए है. लता मंगेशकर के मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसे दान करने को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उनका धन्यवाद किया है.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ऑफिस से जारी की गई एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि इस विशेष कोष में दान देकर भारत रत्न लता मंगेशकर जी ने अपना सामाजिक दायित्व निभाते हुए मदद की है.

वही आपको बता दें कोरोना महामारी से लड़ने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तरफ से मुख्यमंत्री राहत कोष की स्थापना की गई है. जिसमें कोई भी व्यक्ति अपनी स्वेच्छा से दान दे सकता है. इस फंड का इस्तेमाल विशेष रूप से कोरोना वायरस से लड़ने में किया जाएगा.

आप भी इस कोश में दान कर सकते है

मुख्यमंत्री सहायता कोष: कोविड-19 बैंक बचत खाता संख्या: 39239591720 भारतीय स्टेट बैंक, मुंबई मुख्य शाखा, किला, मुंबई: 400023 शाखा कोड: 00300 IFSC कोड: SBIN0000300

BHIM ऐप से भी दान कर सकते है

आप अपने मोबाइल पर BHIM UPI एप पर जाकर डोनेट के बटन पर क्लिक करके. महाराष्ट्र के साथ-साथ प्रधानमंत्री और अन्य राज्यों के राहत कोष में भी दान कर सकते है.

Check Also

08

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन, आर्मी में बड़ी पद पर रह चुके है

भारतीय सेना के मेजर के पद से रिटायर होकर बॉलीवुड में फिल्मी करियर चुनने वाले …