Breaking News
Home / देश / Bihar Lockdown : नीतीश कुमार के इस फैसले को तेजस्वी यादव ने बताया “नौटंकी”
Tejaswi

Bihar Lockdown : नीतीश कुमार के इस फैसले को तेजस्वी यादव ने बताया “नौटंकी”

बिहार की नीतीश सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर 15 मई तक लॉकडाउन लगाने लगाने का फैसला किया है सरकार के इस फैसले पर बिहार के अंदर राजनीति शुरू हो गई है नीतीश कुमार ने लॉकडाउन के संबंध में एक ट्वीट किया. जिस पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए हमला बोला और नीतीश कुमार के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी लपेटे में लिया.

मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया लिखा 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन की मांग कर रहा था लेकिन छोटे साहब अपने बड़े साहब के आदेश का पालन कर रहे थे कि 2 मई तक लॉकडाउन करना है या नहीं. अब जब गांव गांव टोला टोला संक्रमण फैल गया है तब दिखावा कर रहे हैं इस संकट में तो निम्न स्तरीय नौटंकी और राजनीति से बाहर आइए आ जाइए.

वही आपको बता दें देश के साथ-साथ पूरे बिहार में भी कोरोनावायरस अपने चरम पर है बिहार में लगातार कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यदि पिछले 24 घंटे की बात करें तो बिहार में कुल 11704 कोरोना वायरस के मामले देखने को मिले जबकि इस दौरान बिहार में केवल कोरोना वायरस से 82 लोगों की मृत्यु हो गई. वहीं यदि पिछले एक हफ्ते की बात करो तो बिहार में लगातार कोरोना वायरस के 10,000 से अधिक मामले सामने आ रहे हैं जो कि राज्य में चिंता का विषय है यदि पिछले पी की बात करें तो यह पिछले पीक से कई गुना ज्यादा मामले लगातार सामने आ रहे है.

वही देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं पिछले यदि 15 दिन के आंकड़े उठाए जाएं तो 3.5 लाख से अधिक मामले कोरोना वायरस के लगातार सामने आ रहे है. वही इस महामारी के कारण से मौतों के आंकड़े में भी कोई खास कमी नहीं आई है वह लगातार तीन हजार से ऊपर बना हुआ है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …