Breaking News
Home / देश / भाजपा सांसद की धमकी “तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री को दिल्ली आना होगा”
parvesh verma

भाजपा सांसद की धमकी “तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री को दिल्ली आना होगा”

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के नतीजों के बाद बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के घर जलाने और पार्टी के ऑफिसों में तोड़फोड़ के साथ, भाजपा के कार्यकर्ताओं को जान से मारने जाने की लगातार खबरें आ रहे है. भाजपा यह दावा कर रही है कि बंगाल चुनाव तृणमूल कांग्रेस के द्वारा जीतने के बाद भाजपा के कम से कम 12 से अधिक कार्यकर्ताओं की पश्चिम बंगाल में जगह-जगह पर हत्या कर दी है.

जिसके बाद भाजपा के पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद परवेश साहिब सिंह ने एक विवादित बयान दिया है उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भी दिल्ली आना है.

उनके पूरे बयान की बात करें तो उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने चुनाव जीते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा. कार्यकर्ताओं की गाड़ियां तोड़ी. उपद्रवी उनके घरों को आग के हवाले कर रहे हैं याद रखना मूल के सांसद मुख्यमंत्री विधायकों को दिल्ली आना होगा इस को चेतावनी समझ लेना चुनाव में हार जीत होती है मर्डर नहीं.

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के अन्य नेता भी अपने कार्यकर्ताओं के मारे जाने की खबर को लेकर टीएमसी की साजिश बता रहे हैं उत्तराखंड के नेता अनिल बलूनी ने ममता बनर्जी का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि बंगाल में हिंसा की स्क्रिप्ट पहले ही लिखी जा चुकी थी खुद ममता बनर्जी ने मार्च में मंच से कह दिया था कि केंद्रीय सुरक्षा बलों के जाते ही उन्हें कौन बचाएगा उसके बाद तो हम ही होंगे यानी बंगाल में हिंसा का जो नंगा नाच हो रहा है वह तृणमूल कांग्रेस ने पहले ही तय कर रखा था शर्मनाक है.

वही आपको बता दे बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल के डीजीपी को तलब किया और लॉ एंड ऑर्डर पर उन से रिपोर्ट मांगी.

वहीं गृह मंत्रालय भी पश्चिम बंगाल सरकार से बंगाल में हो रही हिंसा को लेकर रिपोर्ट तलब कर चुका है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …