Breaking News
Home / देश / पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा पर सच होती भविष्यवाणी
Prashant Kishore

पश्चिम बंगाल चुनाव में भाजपा पर सच होती भविष्यवाणी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 की आज सुबह से ही वोटों की गिनती जारी है. शुरुआत के रुझानों को छोड़ दिया जाए तो अब तक के रुझानों में तृणमूल कांग्रेस बड़े अंतर से भाजपा से आगे हैं तृणमूल कांग्रेस को रोजाना में 200 से ज्यादा सीटें मिलती हुई दिखाई दे रहे हैं जबकि भाजपा 100 के आंकड़े को छूने में भी असफल होती दिखाई दे रही है वर्तमान में भाजपा की बात करें तो वह केवल 80 सीटों के आसपास टिकी हुई है.

ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रशांत किशोर का एक टो ईट इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. जो चुनाव से 5 माह पूर्व किया गया था जिसमें ममता बनर्जी के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर ने कहा था कि भाजपा बंगाल में यदि 100 के आंकड़े को छू जाएगी तो वह अपने पेशे को छोड़ देंगे.

इसके साथ-साथ उन्होंने यह भी ट्वीट किया था कि बीजेपी 100 के आंकड़े को पाने में संघर्ष करेगी.

वही जिसके बाद भाजपा के बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि भारत को एक प्रसिद्ध चुनावी रणनीतिकार को खोना पड़ेगा क्योंकि भाजपा इस चुनाव में बहुमत पाने जा रही है.

आपको बता दें तो वर्तमान स्थिति यह है कि टीएमसी को बंगाल में पूर्ण बहुमत मिल रहा है. और ममता बनर्जी एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनकर जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …