Breaking News
Home / देश / मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव लोगों को दी क्वारंटाइन रहने की सलाह
yogi Adityanath

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव लोगों को दी क्वारंटाइन रहने की सलाह

अभिनव शाल्य

देश में कोरोना वायरस के केस लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे है. आज सुबह ही खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं अब उसके बाद उत्तर प्रदेश से दूसरी सबसे बड़ी खबर यह आ रही है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव हो गए है.

वही मुख्यमंत्री ने बीते दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से जांच कराकर आइसोलेशन में जाने को कहा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर ट्वीट में बताया कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णता पालन कर रहा हूं. सभी कार्य विडियो कांफ्रेंस कर रहा हूं.

दरअसल मुख्यमंत्री कार्यालय में आला अधिकारी जैसे एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह और OSD अभिषेक कौशिक समेत कई लोग कोरोना पॉजिटिव है जिसके बाद CM Yogi Adityanath कोरोना पॉजिटिव आए है.

वही आपको बता दे देश में कोरोना वायरस खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है. अकेले उत्तर प्रदेश की बात करें तो बीते 24 घंटे में 18000 से के साथ ज्यादा के सामने केस सामने आए है.

Check Also

सामूहिक रोजा इफ्तार करने पर बिजनौर के सपा विधायक पर हुआ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सामूहिक तौर पर रोजा इफ्तार करने पर सपा विधायक …