Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / चंकी पांडे ने किया खुलासा शोक सभा में जाने के लिए मिला था “5 लाख का ऑफर”
chunky pandey

चंकी पांडे ने किया खुलासा शोक सभा में जाने के लिए मिला था “5 लाख का ऑफर”

बॉलीवुड एक्टर फिल्मों के अलावा कई और तरीकों से जैसे पार्टी इवेंट्स में डांस करके या किसी खास इवेंट में भाग लेकर या फिर विज्ञापनों के जरिए अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी एक्टर को किसी शोक सभा में जाने के लिए 500000 का ऑफर मिला हो. ऐसा एक किस्सा बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के साथ हुआ था.

यह था मामला

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें मुंबई में मुलुंड की एक बिजनेस फैमिली से उनके बारिश की शोक सभा में जाने के लिए ₹500000 का ऑफर मिला था. उन्होंने बताया कि परिवार ने उनसे कहा था कि उन्हें शोक सभा में जाकर रोना धोना है और चुपचाप से एक कोने में खड़ा रहना है.

चंकी पांडे ने आगे बताया कि परिवार अपने रिश्तेदारों और अपने लेनदार ओ को यह दिखाना चाहता था कि उनका सारा पैसा फिल्मों में निवेश हो चुका है और उनके पास लौटाने के लिए अब कुछ भी नहीं है. जिस वजह से वह शोक सभा में एक बड़े एक्टर को बुलाना चाहते थे ताकि लोगों को विश्वास हो जाए कि परिवार की फिल्म जगत के लोगों से काफी नजदीकियां है.

हालांकि चंकी पांडे ने उस ऑफर को तुरंत ठुकरा दिया था लेकिन बाद में परिवार की परिस्थिति समझते हुए उन्होंने अपने एक रिप्लेसमेंट को वहां पर भेज दिया था.

Check Also

tnr news

मशहूर एंकर और अभिनेता टीएनआर की कोरोना से मौत

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर इस वक्त अपना प्रचंड रूप अख्तियार किए हुए …