Breaking News
Home / देश / दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में गिड़गिड़ाया दीप सिद्धू, कहा गलती…
Deep sidhu teesh hazari Court

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में गिड़गिड़ाया दीप सिद्धू, कहा गलती…

अभिनव शाल्य

इस साल 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर जमकर हिंसा हुई. हिंसा के आरोप में दिल्ली पुलिस ने पंजाबी एक्टर दीप सिंधु को गिरफ्तार किया है जिसकी कोर्ट में आज सुनवाई हुई. आपको बता दें, आज दीप सिद्धू की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई थी.

कोर्ट में दीप सिद्धू ने जज के सामने कहा कि मैंने हिंसा का एक भी काम नहीं किया हिंसा भड़कने से पहले ही में लाल किले पर चला गया था. मैंने तो सिर्फ एक वीडियो पोस्ट किया जो कि मेरी गलती थी वह अपराध नहीं है.

दीप सिद्धू के द्वारा जज से आगे कहां गया, विरोध प्रदर्शन का आह्वान किसान नेताओं के द्वारा किया गया था मेरे द्वारा कुछ नहीं किया गया. मैं किसी भी किसान यूनियन का सदस्य नहीं हूं लाल किले पर पहुंचने के लिए मैंने किसी को कॉल नहीं किया है इस बात का कोई सबूत नहीं है कि मैंने भीड़ जुटाई. उसने आगे कहा कि मीडिया ने मुझे मुख्य आरोपी बना दिया क्योंकि मैंने सिर्फ एक वीडियो पोस्ट किया था और मुझे मुख्य साजिशकर्ता बताया गया.

ये भी पढ़ें

बड़ी खबर: मध्य प्रदेश के सभी शहरी क्षेत्रों में लगा लॉकडाउन

हालांकि कोर्ट ने उसकी आने की सुनवाई 12 अप्रैल तक टाल दी है. और अभी उसे जमानत नहीं मिली है.

दिल्ली पुलिस के द्वारा दीप सिद्धू पर लाल किले के अंदर भीड़ को उकसाने का आरोप है. इसके साथ ही उस पर तिरंगे के बराबर में एक धार्मिक ध्वज फहराने का भी आरोप है. दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस के द्वारा 9 फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया था. वही आपको बता दें, दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू को मुख्य आरोपी बनाया है.

Check Also

bengl violence

Violence In Bengal : पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने दी बंगाल सरकार को चेतावनी

विधानसभा चुनाव 2021 के बाद पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही …