Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Disha Salian के मंगेतर Rohan Rai से जुड़ा सच, जानकर उड़ जाएंगे होश
Disha Salian

Disha Salian के मंगेतर Rohan Rai से जुड़ा सच, जानकर उड़ जाएंगे होश

अमन त्रिपाठी (NEXT9NEWS)

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने इसी साल अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से सुशांत और दिशा की मौत को लिंक भी किया जा रहा था। दिशा की मौत के बाद उनके मंगेतर रोहन राय को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. आज आपको बताएंगे कौन है दिशा के मंगेतर रोहन राय।

रोहन राय टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े एक एक्टर हैं। रोहन को 2017 में टीवी सीरियल पिया अलबेला में किए गए उनके अभिनय के बाद पॉपुलैरिटी मिली। रोहन का जन्म 15 सितंबर 1990 को मुंबई में हुआ था। पिया अलबेला सीरियल से ही रोहन ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। रोहन को म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स प्ले करना बहुत पसंद है। वो नए-नए इंस्ट्रूमेंट्स को सीखने में दिलचस्पी रखते हैं।

चार साल की उम्र से ही रोहन ने म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स प्ले करना शुरू कर दिया था. रोहन को congo, bongo, djembe, flute और harmonium बजाने में महारत हासिल है. रोहन ने कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में काम किया है। रोहन अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए जिम में वर्कआउट करते हैं।

2020 में रोहन की मंगेतर ने अपने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया था. दिशा और रोहन बीते 6 सालों से रिलेशनशिप में थे. पुलिस ने दिशा की मौत के बाद शक के आधार पर रोहन को गिरफ्तार कर लिया था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ठीक पांच दिन पहले 9 जून को दिशा ने अपने मंगेतर की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया था. खबरें यह थी कि दिशा लम्बे वक़्त से डिप्रेशन से जूझ रही थी. दिशा सालियान ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के मैनेजर के तौर पर काम किया था.

Check Also

randheer kpoor

आईसीयू से बाहर आए रणधीर कपूर, कहा – अब..

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कपूर खानदान से आने वाले रणधीर कपूर करीब 1 हफ्ते …