Breaking News
Home / खेल / IPL News: विदेशी बल्लेबाज ने दिया भारत के नाम भावुक संदेश, लिखा…
josh buttler1

IPL News: विदेशी बल्लेबाज ने दिया भारत के नाम भावुक संदेश, लिखा…

देश में इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपना प्रचंड रूप अख्तियार किए हुए हैं देश में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले आ रहे हैं जिस वजह से इंडियन इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल में खेल रहे इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर ने भारत के नाम एक भावुक संदेश दिया है और लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि भारत एक विशेष देश है जो इस समय बहुत ही कठिन समय से गुजर रहा है मेरा और मेरे परिवार का हमेशा की तरह स्वागत करने के लिए धन्यवाद कृपया सुरक्षित रहें और अपनी देखभाल करें.

आपको बता दें जॉस बटलर इंग्लैंड के उन 11 खिलाड़ियों में से एक थे. जो आईपीएल में खेल रहे थे. जॉस बटलर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से आईपीएल खेल रहे थे. वहीं इंग्लैंड के स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल में खेल रहे इंग्लैंड के 11 खिलाड़ियों में से सैम करन, टॉम करन, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, जेसन राय, ब्रिटेन वापस इन खिलाड़ियों में जोस बटलर और जॉनी बेस्टो का भी शामिल है.

दूसरी तरफ आपको बता दें आईपीएल को फिलहाल टाल दिया गया है यदि भविष्य में स्थितियां ठीक होती हैं तो आईपीएल के बाकी बचे हुए मैच कराए जाएंगे.

Check Also

virat-anushka

कोरोना से लड़ने के लिए विराट अनुष्का आगे आए की बड़ी मदद

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस और विराट कोहली की …