Breaking News
Home / विदेश / अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान
flight

अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान

देश में लगातार कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है. इसी बीच अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को लेकर डीजीसीए ने बड़ा फैसला किया है. डीजीसीए के मुताबिक 31 मई 2021 तक भारत में किसी भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट के उड़ान भरने पर प्रतिबंध होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कोरोना महामारी के चलते पिछले साल मार्च में अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया गया था जिसके बाद डीजीसीए द्वारा जारी आदेश में कहा गया था की जरूरत महसूस किए जाने पर कुछ अंतरराष्ट्रीय रूट पर संबंधित अथॉरिटी की मंजूरी लेकर उड़ान को संचालित किया जाएगा.

वही आपको बता दें देश भर में कोरोना वायरस के केसों में लगातार तेजी से वृद्धि देखने को मिल रही है यदि पिछले 24 घंटे की बात करें तो 380000 से अधिक कोरोना वायरस के केस देखने को मिल रहे हैं देश में एक्टिव रोगियों की संख्या बढ़कर 31 लाख से अधिक हो चुकी है यानी देश भर में 3100000 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं कोरोना के कारण मृत्यु का आंकड़ा भी दो लाख पार कर गया है.

वही आपको बता दें कोरोना के मामलों को कम करने के लिए महाराष्ट्र दिल्ली गोवा जैसे राज्यों ने लॉकडाउन लगा रखा है जबकि कई सारे राज्यों ने नाइट कर्फ्यू और वीकेंड लॉक डाउन की भी घोषणा की है.

Check Also

america corona raw mertial

Corona Vaccine : भारतीय दवाब के आगे झुका अमेरिका

भारत में कोरोना की दूसरी लहर का व्यापक रूप से असर देखने को मिल रहा …