Breaking News
Home / देश / केरल में भाजपा की ओर से मेट्रो मैन श्रीधरन होंगे सीएम उम्मीदवार, अपनी बड़ी उम्र को लेकर बोले मैं..
sreedharan metroman

केरल में भाजपा की ओर से मेट्रो मैन श्रीधरन होंगे सीएम उम्मीदवार, अपनी बड़ी उम्र को लेकर बोले मैं..

अभिनव शाल्य (NEXT9NEWS)

केरल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. सभी पार्टियां चुनावों की अपने अपने स्तर पर बड़ी तैयारियां कर रही हैं. ऐसे में भाजपा ने इस बड़ा दांव खेला है. भाजपा ने केरल विधानसभा चुनाव से पहले देश में पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सूरत बदलने वाले और मेट्रो मैन के नाम से जाने वाले मशहूर ई श्रीधरन को भाजपा पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है. केरल भाजपा के प्रमुख सुरेंद्र ने गुरुवार को मीडिया को इस बात की जानकारी दी.

बता दे, कि केरल की 140 स्दसीय विधानसभा में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है जिसके नतीजे 2 मई को आएंगे.

मेट्रो मैन श्रीधरन की छवि एक साथ सुधरे नौकरशाह की रही है. वही मीडिया मीडिया को श्रीधरन ने बताया कि मैंने बीजेपी से एक ही बात कही है कि मैं पोन्नानी नहीं बल्कि टेक्नोक्रेट की तरह काम करूंगा.

वहीं दूसरी तरफ विपक्षी के उनकी उम्र की ओर निशाना सामने को लेकर श्रीधरन ने कहा कि शारीरिक उम्र की वजह मानसिक उम्र यह तय करती है कि किसी को क्या जिम्मेदारी उठाने चाहिए मन की उम्र मायने रखती है ना कि सारी उसके बाद मैं मानसिक रूप से अभी बहुत अलर्ट हूं. मुझे नहीं लगता कि स्वास्थ्य कोई बड़ा मुद्दा होगा.

17 साल दिल्ली मेट्रो के निदेशक रहे है श्रीधरन

मेट्रो मैन श्रीधरन 1995 से लेकर 2012 तक दिल्ली मेट्रो के निदेशक रहे हैं. उनकी ईमानदार छवि के कारण भारत सरकार उन्हें वर्ष 2001 में पद्मश्री और 2008 में पद्म भूषण से सम्मानित कर चुकी है.

मोदी सरकार की थी तारीफ

ई श्रीधरन ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक दूरदर्शी सोच वाला नेता भी बताया था.

Check Also

सामूहिक रोजा इफ्तार करने पर बिजनौर के सपा विधायक पर हुआ केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सामूहिक तौर पर रोजा इफ्तार करने पर सपा विधायक …